हरियाणा की जीत मोदी की जीत होगी: राजनाथ 04 Oct 2014

चंडीगढ़
केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने शनिवार को कहा कि अगर बीजेपी सत्ता में आती है तो, हरियाणा की जीत किसी कैंडीडेट की न होकर नरेंद्र मोदी की होगी।

सिंह ने कहा अब प्रधानमंत्री जन धन स्कीम से देश के गरीब से गरीब व्यक्ति का भी बैंक में अकाउंट खोला जाएगा। केंद्र और राज्य सरकार की ओर से लोगों को दी जाने वाली रियायतों का पैसा सीधे उनके बैंक खातों में पहुंचेगा। जिससे बिचौलियों का रोल खत्म हो जाएगा। राजनाथ सिंह शनिवार को जींद के जुलाना कस्बे में आयोजित एक चुनावी जनसभा को संबोधित कर रहे थे।

उन्होंने कहा कि आज दुनिया भर के देश भारत को ताकतवर देश मानने लगे हैं। सीमा पर तैनात भारतीय जवान पड़ोसी देश को उसी की भाषा में मुंह तोड़ जवाब दे रहे हैं। हरियाणा के लोगों से आह्वान करते हुए राजनाथ ने कहा कि यहां के लोग लोग जब भी देते हैं छप्पर पाड़ कर देते हैं। जिस तरह से लोकसभा चुनाव में आशीर्वाद दिया है, उसी तरह से असेंबली इलेक्शन में भी बीजेपी की दो तिहाई बहुमत से जिताएं।


सिंह कलायत में बीजेपी कैंडीडेट धर्मपाल शर्मा के समर्थन में आयोजित एक जनसभा में बोल रहे थे। उन्होंने कहा था कि बीजेपी ने हमेशा आंख में आंख मिलाकर राजनीति की है, आंखों में धूल झोंक कर नहीं। दस साल तक कांग्रेस महंगाई नहीं रोक पाई। कांग्रेस के राज में इंफ्लेशन रेट दस फरसेंट थी, जो अब चार प्रतिशत हो गई है। आने वाले दिनों में भारत का चेहरा-मोहरा बदल जाएगा और हम विदेशी ताकतें हमारी तरफ देखेंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to Top